About Me

header ads

पाकिस्तान का 'धमाकेदार इलाज', ठिकानों पर सेना के मिसाइल अटैक का देखें VIDEO


पाकिस्तान हर बार गुपचुप तरीके से सीजफायर नियमों का उल्लंघन करता रहा है. हालांकि भारत हर बार उन पर पलटवार भी करता है. इसके बावजूद हालात में कोई बदलाव नहीं दिख रहा है. सोमवार रात पाकिस्तान की ओर से कश्मीर में कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया. इसके जवाब में भारतीय फौज ने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल के जरिए पाकिस्तान के ठिकाने को उड़ा दिया.

एएनआई एजेंसी ने हमले का एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें बताया है कि भारत ने कुपवाड़ा सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए हमले का जवाब दिया है, जिसमें कुपवाड़ा सेक्टर के सामने पीओके में पाकिस्तानी सेनाओं के ठिकानों को नेस्तनाबूत कर दिया है.

इससे पहले भारतीय सेना ने हमले को लेकर कहा था, पाकिस्तान ने अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और पुंछ के किरनी व शाहपुर में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से फायरिंग की और मोर्टार दागे. भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है.
बता दें, जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सोमवार रात पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया. गोलीबारी में एक नागरिक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. पाकिस्तान ने कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के करीब भारतीय रक्षा चौकियों और गांवों पर अंधाधुंध गोलाबारी की और गोले दागे.

कुछ गोले आवासीय क्षेत्रों में गिरे, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. पाकिस्तान की ओर से हुई गोलाबारी में कुछ घर भी क्षतिग्रस्त हो गए.पाकिस्तान द्वारा तंगधार, गुरेज, बालाकोट और मेंढर सेक्टरों में दो फरवरी को भी संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया था. इस गोलीबारी में एक सैनिक घायल हो गया था.