About Me

header ads

दोबारा बनेगी अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह, सामने आई ये जानकारी


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री का ऐसा नाम हैं जिनको हर कोई जानता है. अमिताभ ने अपने करियर की शुरुआत में कई फिल्में कीं और कई डायलॉग दिए, लेकिन उनका एक डायलॉग आज भी दर्शकों की जुबान पर है- नाम है शहंशाह... रिश्ते में तुम्हारे बाप लगते हैं.

ये डायलॉग साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म शहंशाह का है. फिल्म को लेकर शुरुआत से ही काफी विवाद था क्योंकि फिल्म ने अपने बजट को पार कर दिया था और सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स से इस बारे में बात की जा रही थी. CBFC से सर्टिफिकेट भी फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले 10 फरवरी को लिया गया था. जैसे-तैसे फिल्म रिलीज हुई और हिट हो गई.

शहंशाह बनेगी दोबारा?

शहंशाह बिग बी के करियर का हीरा है जो हमेशा याद किया जाएगा. अब खबर है कि फिल्म शहंशाह को दोबारा बनाने पर विचार किया जा रहा है. स्पॉटबॉय के मुताबिक, शहंशाह के डायरेक्टर टीनू आनंद इसे दोबारा बनाने पर विचार कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन टाइटल रोल निभाएंगे.

ये कोई पहली बार नहीं है कि फिल्म के दोबारा बनने की अफवाह सामने आई है. 2016 से फिल्म के दोबारा बनने की खबरें आ रही हैं. अब स्पॉटबॉय ने साफ कर दिया है कि फिल्म के सीक्वल की अब ये अफवाह नहीं है और जल्द ही इसकी ऑफिशियल घोषणा भी हो जाएगी.