पुलवामा हमले की बरसी पर कांग्रेस का सवाल- BJP बताए शहीदों के फंड का क्या हुआ?


जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को एक साल हो चुका है. वहीं पुलवामा आतंकी हमले के एक साल होने पर कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि भारत के वीरों के फंड को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ठगा है. बीजेपी को जवाब देना होगा कि ये फंड कहां गया.

कांग्रेस ने पुलवामा हमले की बरसी पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि दुनिया जानती है कि पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है, लेकिन बीजेपी सरकार बड़ी खुफिया विफलता और सुरक्षा चूक के बारे में चुप है, जिसके कारण पाकिस्तान हमला करने में सफल हुआ.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से पुलवामा हमलों के बाद किए गए वादों को पूरा न करके बीजेपी शहीदों के परिवारों के साथ विश्वासघात, बैकस्टैबिंग (पीछे से हमला) और गुमराह करने की दोषी है. बीजेपी का ध्यान केवल वोट सुरक्षा पर है, राष्ट्रीय सुरक्षा पर नहीं. वो वोट के लिए सैनिकों के खून और बलिदान का उपयोग करने के लिए दोषी हैं.

जयवीर शेरगिल ने कहा कि भारत के वीरों के फंड को भारतीय जनता पार्टी ने ठगा है. बीजेपी को जवाब देना होगा कि ये फंड कहां गया. कांग्रेस ने तीन सवाल किए. पहला- शहीदों को फंड क्यों नहीं मिला, दूसरा- फंड किसकी जेब में गया और तीसरा- जिन्होंने फंड में दान किया उन्हें बताया जाए कि रकम का क्या इस्तेमाल हुआ.