सिद्धार्थ शुक्ला को मिले Fixed विनर टैग पर आसिम रियाज ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच?


सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के बाद लोग शो की जमकर बुराई कर रहे हैं. हेटर्स का कहना है कि शो और चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला जैसे अनडिजर्व‍िंग कैंडिडेट को जीत दिलाई है. बिग बॉस बायस्ड और Fixed है. अब सिद्धार्थ को Fixed विनर बताने के आरोपों पर शो के फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज ने चुप्पी तोड़ी है.

एक इंटरव्यू में आसिम ने शो पर लग रहे इन आरोपों को गलत ठहराया है. आसिम ने कहा- कुछ भी ऐसा नहीं है. Fixed कुछ भी नहीं होता...ऑडियंस के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा और वो (सिद्धार्थ) जीते. ये सब रियल है...जो है सामने है.' बता दें आसिम लोगों के पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक हैं. उम्मीद की जा रही थी कि आसिम जीतेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब भले ही आसिम ने यह कहा हो कि शो Fixed नहीं था लेकिन शायद ही उनके समर्थक उनकी यह बात मानेंगे.

Fixed कहने पर सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे दिया हेटर्स को जवाब

इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शो पर फिक्स्ड होने के आरोपों को गलत बताया था. उन्होंने कहा- ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह से सोचते हैं. मैंने काफी मुश्किल जर्नी के बाद ये टाइटल जीता है. फिर उसपर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है. जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं.

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से आसिम रियाज के फैंस बेहद निराश हैं. वे कलर्स चैनल को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. कई ट्रोलर्स ने तो चैनल और बिग बॉस मेकर्स को शेमलेस का टैग दे दिया है.