About Me

header ads

सलमान खान को मिलेगा WWE चैंपियन का खिताब, ऐसी होगी 'चैंपियनशिप बेल्ट'


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. बावजूद देशभर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों के फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है. इसी बीच सलमान खान के फैन्स के लिए एक और गुड न्यूज आ गई है. बॉलीवुड के दबंग खान को वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) जल्द ही कस्टमाइज्ड डब्लू डब्लू ई चैंपियनशिप बेल्ट देकर सम्मानित करेगा.

WWE दबंग सीरीज की इस तीसरी फिल्म को सेलिब्रेट करने के लिए ऐसा करने जा रहा है. बेल्ट की साइड में इस पर सलमान खान का नाम भी एम्बॉस किया जाएगा. इस खबर को WWE इंडिया के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए जारी किया गया है. बात करें सलमान की फिल्म दबंग 3 तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ के आंकड़े के साथ  शुरुआत की है.

सलमान से नहीं टूटा खुद का रिकॉर्ड

साल 2010 से शुरू करें तो सलमान की फिल्म वीर ने अपने पहले दिन 7 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद रेडी ने 13.15 करोड़ रुपये और एक था टाइगर ने 32.93 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. सलमान खान हर साल एक से दो फिल्मों में काम करते हैं और उनकी हर फिल्म की कमाई सोच से अलग होती है. साल 2019 की ही बात करें तो फिल्म भारत ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि दबंग 3 ने इससे आधी कमाई की है.

आंकड़ों में कितना आगे, कितना पीछे

दबंग 3 भले ही सलमान की भारत से कमाई के मामले में पीछे हो लेकिन 2019 की टॉप ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में इसे टॉप 5 में जगह मिल गई है. पहले नंबर पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर (53.35 करोड़) है तो वहीं दूसरे पर भारत (42.30 करोड़), तीसरे पर मिशन मंगल (29.16 करोड़), चौथे पर दबंग 3 (24.50 करोड़) और पांचवे पर साहो (24.20 करोड़) है.