About Me

header ads

लड़की को इंप्रेस करने चले थे सलमान, पर मिल गया ऐड, जानिए मजेदार किस्सा


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भले ही फिल्म बीवी हो तो ऐसी के साथ अपने करियर की शुरुआत की हो लेकिन उन्होंने सबसे पहले कैमरा फेस एक सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापन के सहारे किया था. सलमान को ये विज्ञापन कैसे मिला, इसकी भी एक मजेदार कहानी है. दरअसल सलमान का पहला विज्ञापन एड फिल्ममेकर कैलाश सुरेंद्रनाथ ने शूट किया था. वे सलमान के शुरुआती दिनों में मेंटर भी रहे. सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे एक लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में उन्हें अपना पहला एड मिल गया था.

सलमान ने तारा शर्मा के साथ इंटरव्यू में कहा कि मैं एक दिन सी रॉक क्लब में स्वीमिंग कर रहा था और मैंने उस समय एक बेहद खूबसूरत लड़की को लाल साड़ी में देखा था. उसे इंप्रेस करने के लिए मैं बेवकूफ की तरह पानी में कूद गया था और पूरे स्वीमिंग पूल का एक चक्कर तैर कर काट लिया था लेकिन जब मैं बाहर आया था तो मैंने देखा था कि वो लड़की जा चुकी थी. अगले दिन मुझे फार प्रोडक्शन्स से फोन आया था और उन्होंने मुझे कहा था कि वे मुझे एक कमर्शियल विज्ञापन के लिए कास्ट करना चाहते हैं. वो दरअसल कैंपा कोला का विज्ञापन था. मैं उस समय यही सोच रहा था कि आखिर मुझे ये विज्ञापन मिल कैसे गया.


सलमान ने बताया कि वे कैलाश से मिलने अपनी आंटी के साथ गए थे और उन्होंने अपने डायरेक्टर से पूछा था कि आखिर उन्हें सलमान का नंबर कैसे मिला. सलमान को पता चला कि जिस लड़की को वे इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे वो दरअसल कैलाश की गर्लफ्रेंड थी और उन्होंने ही बताया था कि सलमान काफी अच्छी स्विमिंग करते हैं.

इस विज्ञापन के सहारे सलमान ने किया था पहली बार कैमरा फेस

सलमान ने कहा कि हमें मालदीव्ज में शूट करना था और वे किसी शख्स को चाहते थे जो अंडरवॉटर स्विमिंग करना जानता हो. उस दौर में मैं और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ही काफी अच्छी अंडरवॉटर स्विमिंग करते थे. इस तरह कैंपा कोला के विज्ञापन के सहारे ही मैंने सबसे पहले कैमरा फेस किया था.