Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी ने 'रिश्तेदारों' के ख़िलाफ़ की पुलिस में शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला


बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले यू-ट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ यानि विकास फाटक ने घर के अंदर अपना जलवा कायम कर लिया है. कुछ ही दिनों में वो शो के मजबूत कंटेस्टेंट बन चुक हैं और घर के बाक़ी सदस्य भाऊ को अहमियत देने लगे हैं. हालांकि सोशल मीडिया में उनके ख़िलाफ़ कुछ ऐसी बातें लिखी जा रही हैं, जो उनके परिवार को ठीक नहीं लगतीं, जिसको लेकर उनकी पत्नी अश्विनी ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई है.

समाचार एजेंसी आईएएनएन की ख़बर के मुताबिक, 24 नवंबर को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में दी गयी लिखित शिकायत में कहा गया है. हिंदुस्तानी भाऊ के ख़िलाफ़ कई ग़लत और फ़र्ज़ी मैसेज, वीडियो और बयान सोशल मीडिया में आ रहे हैं. कुछ लोग ख़ुद को उनके परिवार का सदस्य बता रहे हैं. जो लोग ख़ुद को उनका भाई, आंटी आदि बता रहा है, इनके साथ कोई रिश्ता नहीं है. शिकायत में कहा गया है कि भाऊ के परिवार में पत्नी के अलावा उनकी मां, बेटा, सास, पिता और भतीजा संदेश ही हैं. यह लेटर सूचित करने के लिए है, अगर किसी बाहरी शख़्स ने कोई कदाचार या ग़लत इस्तेमाल किया तो हम उसके लिए ज़िम्मेदार नहीं होंगे. 

अश्विनी ने मीडिया से ऐसे फ़र्ज़ी लोगों का इंटरव्यू ना लेने की गुज़ारिश की है, जो भाऊ का रिश्तेदार बनकर मीडिया से बात कर रहे हैं. साथ ही विकास फाटक के ख़िलाफ़ फ़र्ज़ी वीडियो और मैसेज अपलोड ना करने की भी गुज़ारिश की है. 

बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ का असली नाम विकास फाटक है. वो एक यू-ट्यूबर हैं, जिन्होंने पाकिस्तान के ख़िलाफ़ वीडियो बनाकर शोहरत हासिल की है. पाकिस्तान के वीडियोज़ में भाऊ जिस अंदाज़ में नज़र आते हैं, शो में उनका रूप बिल्कुल उलट नज़र आ रहे है. उनके बोलने का अंदाज़ भले ही वैसा ही हो, मगर भाषा साफ़-सुथरी है. विकास, घर में एंटरटेनर के तौर पर घरवालों के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं.