वॉर और सुपर 30 के बाद ऋतिक रोशन की फ़ीस में बढ़ोत्तरी की खबर


ऋतिक रोशन ने इस साल दो बैक-टू-बैक हिट फिल्म दी हैं. उन्होंने वर्ष की शुरुआत ‘सुपर 30’ के साथ की, जो कि गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है. इसके बाद वह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म वॉर में नजर आए. खबरों की माने तो इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया. अब इ टाइम्स में छपी खबर के अनुसार अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

हालांकि सटीक आंकड़े की अभी कोई जानकारी नहीं है. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि ऋतिक के मेहनताना में ‘काफी वृद्धि’ हुई है. कई टॉप डायरेक्टर ऋतिक रोशन को अपनी फिल्म में लेना चाह रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि ऋतिक संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक अहम भूमिका निभाने वाले है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई हैं.



ऋतिक इन दिनों विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं. ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की अहम भूमिका थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 300 करोड़ रूपये से अधिक का व्यापार किया था. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था. इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शन ने प्रोडूस किया था. इस फिल्म के एक्शन सीन को कोरियोग्राफ करने हॉलीवुड से एक्शन डायरेक्टर्स को बुलाया गया था. वहीं ऋतिक रोशन फिल्म सुपर 30 में भी नजर आए थे.




इस फिल्म में उन्होंने बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई थीं. इसमें उनके अलावा मृणाल ठाकुर की अहम भूमिका थींl ऋतिक रोशन की फिल्म गरीब बच्चों को आईआईटी की परीक्षा पास कराने पर आधारित थीं. हाल ही में इस फिल्म को लेकर आनंद कुमार को सम्मानित भी किया गया. इस मौके पर आनंद कुमार ऋतिक रोशन के घर वालों के साथ नजर आएंl सभी ने आनंद कुमार की सराहना की.