About Me

header ads

अगले साल ईद पर 'टकराएंगे' अक्षय-सलमान, साथ रिलीज होगी लक्ष्मी बॉम्ब-राधे


बॉलीवुड में 2020 बहुत खास होने वाला है. अगले साल बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी. इन फिल्मों में सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब का नाम शामिल है.

अब अगर कहें कि ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होंगी तो 2020 और भी खास हो जाएगा. अब ये फाइनल भी हो गया है कि दोनों फिल्में ईद 2020 को रिलीज होंगी. दोनों ही फिल्में अगले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल हैं और दोनों ही स्टार्स की फैन फॉलोइंग का दायरा भी बहुत बड़ा है. ऐसे में अब दोनों के फैंस और भी ज्यादा उत्सुक हो गए हैं.

सलमान खान की फिल्म राधे-

फिल्म राधे में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे सितारे काम कर रहे हैं. दिशा और जैकी ने इससे पहले सलमान के साथ फिल्म भारत में काम किया था. वही सलमान और हुड्डा फिल्म सुल्तान में पिछली बार साथ नजर आए थे. सलमान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे फिल्म के सितारों के साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल खान और अतुल अग्रिहोत्री के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान ने इस ट्वीट में लिखा, यात्रा शुरू होती है.

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब-

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्टर राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं. ये मूवी अगले साल ईद पर रिलीज होगी. इसे तुषार कपूर और शबीना खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी हाउसफुल 4 के डायरेक्टर फरहाद समजी ने लिखी है. इस फिल्म में आर माधवन और शोभिता धुलिपाला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म दक्षिण की फिल्म कलंक का रीमेक है.