About Me

header ads

तेजस्वी ने यूं मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस बार अपना 30 वां जन्मदिन मनाया. पहले तो उन्होंने पटना में राजद के पार्टी दफ्तर में अपने बड़े भाई तेजप्रताप के साथ बर्थडे का केक काटा. उसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए. अब उनके जन्मदिन मनाने के शाही अंदाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे कुछ खास लोगों के साथ चार्टर प्लेन में स्पेशल बर्थडे मना रहे हैं. तेजस्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं.

शाही पार्टी की इन तस्वीरों में तेजस्वी के साथ उनके करीबी संजय यादव और मणि यादव भी दिख रहे हैं तो साथ ही प्लेन में तेजस्वी के साथ लालू यादव के सबसे पुराने और विश्वासी सहयोगी भोला यादव भी शामिल हैं. अभी ये किसी को मालूम नहीं कि ये तस्वीरें कहां की हैं?

बता दें कि तेजस्वी का जन्मदिन शनिवार को था और इससे पहले वे शुक्रवार को अपने पिता लालू यादव की तबियत और हालचाल जानने के लिए रांची के रिम्स अस्पताल गए थे. फिर शनिवार की सुबह वे पटना पहुंच गए थे। फिर उसी दिन शाम को वे दिल्ली रवाना हो गए थे. 

छोटे भाई तेजस्वी के जन्मदिन की सुबह ही बड़े भाई तेजप्रताप ने सुबह में उनकी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और भावुक ट्वीट भी किया. फिर वे तेजस्वी के आवास गए थे और जन्मदिन के मौके पर अपने स्वभाव के अनुरूप उन्हें धार्मिक ग्रंथ गीता की प्रति उपहार में भेंट की थी.

उसके बाद तेजप्रताप यादव और समर्थकों के साथ केक काटकर तेजस्वी ने अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्होंने 30 पाउंड का केक काटा था। समारोह में पार्टी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे. 

तेजस्वी ने जन्मदिन के मौके पर वृक्षारोपण भी किया। बधाई देने के लिए उन्होंने समर्थकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश होगी कि अपने एक-एक पल को बिहार की जनता की सेवा में लगाऊं. हमने बिहार को आगे बढ़ाने का सपना देखा है। इसके लिए मुझसे जो भी हो सके करूंगा.