Bigg Boss 13: कैप्टन बनीं आरती सिंह का हैरतअंगेज़ खुलासा, 'शिमला का नाम मेरे दादाजी ने रखा था'


बिग बॉस 13 में सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक ज़बर्दस्त ट्विस्ट आया, जिसके बाद आरती सिंह घर की कैप्टन बन गयी हैं और बिग बॉस की ख़ास लग्ज़रीज़ का लुत्फ़ उठा रही हैं. आरती सिंह अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में बहुत कुछ शो में बता चुकी हैं, मगर अब उनका एक ऐसा खुलासा सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

देवोलीना भट्टाचार्जी से बातचीत के दौरान आरती ने शो में दावा किया कि शिमला में उनका अपना घर, फार्म हाउस और सेबों का बिज़नेस है। वूट एप पर बिग बॉस की अतिरिक्त फुटेज में आरती और देवोलीना के बीच इस बातचीत का बिस्तृत ब्यौरा दिखाया गया है. देवोलीना आरती से कहती हैं- शिमला तो गई हूं. काफ़ी बार गई हूं. आरती पूछती हैं- छुट्टी के लिए? तब आरती अपने शिमला के घर के बारे में कहती हैं- नहीं तो हॉलीडे के लिए मतलब ऐसे ही चल पड़ना कुछ करने को तो है नहीं, मतलब घर है. 

इस पर देवोलीना चौंकती हैं तो आरती खुलासा करती हैं- हां, मैं शिमला से हूं. हां तो मेरा फार्म हाउस है वहां पर बगीचे हैं. वहां पर हमारा सेब का बिज़नेस है. इसके बाद आरती अपने बिज़नेस और घर के आस-पास पहाड़ों और पर्वतों के बारे में चर्चा करती हैं. 

देवोलीना आरती से पूछती हैं, क्या उनका पर्वत सबसे ऊपर है और आरती बताती हैं कि वहां से सुबह कैसी दिखती है. इसके बाद आरती जो खुलासा करती हैं, उससे देवोलीना ही नहीं दर्शक भी चौंक जाएंगे. आरती बताती हैं कि शिमला में बाहर लोग ज़मीन नहीं ख़रीद सकते. तू चाहे भी, अगर तेरे पास कितना भी पैसा हो, तू ज़मीन नहीं ख़रीद सकती. हिमाचली होना ज़रूरी है. तो दादा जी की मौत के बाद जो भी ज़मीन देकर गये थे तो फिर मैंने और कृष्णा ने अब उस पर फार्म हाउस बना लिया है. इसके बाद आरती कहती हैं कि अगर तू गूगल करेगी तो पता चलेगा मेरे दादा जी ने शिमला नाम रखा था. वो एक वैज्ञानिक थे। और तुझे मुझमें क्वालिटी दिखाई देती हैं? 

बताते चलें कि फ़र्स्ट फ़िनाले के बाद शेफाली बग्गा, देवोलीना और रश्मि देसाई शो से बाहर हो चुकी हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि देवोलीना और रश्मि देसाई को सीक्रेट रूम में भेजा गया है, जिसका खुलासा बाद में किया जाएगा.