About Me

header ads

क्या इस फिल्म के लिए 100 करोड़ की फीस ले रहे हैं अक्षय कुमार?


एक्टर अक्षय कुमार वासु भगनानी के साथ एक बार फिर काम कर सकते हैं. माना जा रहा है कि वे इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय, वासु और एमी एंटरटेन्मेंट के निखिल आडवाणी इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म को रंजीत तिवारी डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले वे फिल्म लखनऊ सेंट्रल को डायरेक्ट कर चुके हैं. ये फिल्म एक हार्ड कोर एक्शन ड्रामा फिल्म होगी और ये एक रियल लाइफ घटना से प्रेरित होगी. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि अक्षय पिछले काफी समय से बैक टू बैक हिट दे रहे हैं और इस फिल्म के लिए इतनी फीस डिजर्व करते हैं.

माना जा रहा है कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में होगी. सोर्स के अनुसार, अक्षय कुमार और वासु भगनानी लंबे समय से साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने तीन साल पहले फिल्म एयरलिफ्ट में साथ काम किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फिलहाल वासु डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 के रीमेक को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान जैसे स्टार्स नजर आएंगे.

अक्षय की इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश है जारी

वही निखिल ने पिछले साल सत्यमेव जयते को प्रोड्यूस किया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था और इस साल उन्होंने बाटला हाउस को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. निखिल इसके अलावा मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां को प्रोड्यूस कर रहे हैं.  इस फिल्म में तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे नजर आएंगे. वही अक्षय की फिल्म के लिए हीरोईन की तलाश जारी है. हालांकि अक्षय ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ चार्ज किए हैं या नहीं, ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है.