About Me

header ads

Bigg Boss 13: क्या वाकई सलमान खान ने लिया बिग बॉस छोड़ने का फैसला, जानिए यहां


कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला गेम रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. शो को पिछले कई सीज़न्स से बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान होस्ट करते आए हैं, लेकिन अब लग रहा है कि शो में बढ़ते हुए झगड़ों और विवादों को देखते हुए सलमान भी लंबे वक्त तक इस शो का हिस्सा नहीं रह पाएंगे।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल अकाउंट से बीते वीकेंड के वार का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया था जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स पर भड़कते हुए और स्टेज़ छोड़कर जाते हुए दिखाई दे रहे थे, हालांकि इस भाग को ऑनएयर हुए वीकेंड के वार में दिखाया नहीं गया था. ये पहली बार नहीं है जब सलमान ने शो छोड़ने की बात कही है.

इससे पहले भी जब सलमान खान की स्वामी ओम से बहस हुई थी तो सलमान ऑनस्क्रीन काफी ज्यादा भड़क गए थे. बाद में सलमान खान शो छोड़कर चले गए थे लेकिन फिर उनकी शो में तुरंत वापसी हो गई थी. आजतक के सूत्रो के अनुसार बताया जा रहा है कि सेलेब्रिटी होने के नाते सलमान को पसंद नहीं है कि कोई भी उनसे बद्तमीज़ी करे, शो को नेगेटिव होता देख सलमान को काफी निराशा होती है जिसे वो कंट्रोल करना चाहते हैं.

आगे रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि सलमान खान इस शो को नहीं छोडेंगें क्योंकि उन्हें शो होस्ट करने के लिए एक मोटी रकम दी गई है, जिसके कारण वो आगे भी बिग बॉस से जुड़े रहेंगे। इस सीजन में आए पारस छाबड़ा की कई बार सलमान खान ने क्लास लगाई है. जिसके बाद पारस ने भी अब उनसे पंगा ले लिया है. वीकेंड के वार के बाद पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा से कहा कि सलमान सर का ना मेरे से ज्यादा ही चिड़चि़ड़ है, इतना ही बुरा लगात हूं तो निकाल दो.

साफ है कि सलमान खान ही बिग बॉस को अपने अंदाज़ में आगे भी होस्ट करते रहेंगे। अब देखना होगा कि पारस और सलमान के बीच उनके इस कमेंट से क्या होता है.