About Me

header ads

इमरान के मंत्री ने कहा- 4-6 दिन टैंक नहीं चलेंगे, अब परमाणु युद्ध होगा


पाकिस्तान के रेल मंत्री ने एक बार फिर से भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है. शेख रशीद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मैं 126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे, ये सीरियस थ्रेट है. इस मुल्क को, यह जंग खौफनाफ हो सकती है. ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होंगी, जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगी या हवाई जहाज के अटैक होंगे. नेवी के गोले चलेंगे."

शेख ने आगे कहा, "नो वे... यह एक एटोमिक वॉर होगा, एक न्यूक्लियर कम एटोमिक वॉर होगा और जिस तरह की जरूरत होगी उस किस्म का असलहा इस्तेमाल करेंगे."

बता दें यह पहली बार नहीं है जब शेख रशीद ने ऐसा विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी वह कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ भड़काने वाला बयान दे चुके हैं. बीते महीने उन्होंने कहा था कि कश्मीर की लड़ाई लड़ी जाएगी, चाहे इसमें मर जाया जाए या फिर मार डाला जाए.

इसके अलावा शेख रशीद अपने एक और बेतुके बयान के चलते सुर्खियों में रह चुके हैं. एक रैली में माइक पर भाषण देते हुए शेख रशीद को करंट लग गया था. इसका वीडियो भारत में भी काफी वायरल हुआ था. इसे लेकर भी शेख ने बेतुका बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें करंट लगा, इसके पीछे भारत का हाथ है. रेल मंत्री शेख रशीद को भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए करंट लगा था.