About Me

header ads

भाजपा में शामिल हुए टीएमसी विधायक, कहा-बंगाल को पाक बनाने का रचा जा रहा षड्यंत्र


विधाननगर के पूर्व मेयर और राजारहाट-न्यूटाउन के तृणमूल विधायक सव्यसाची दत्त मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए. इस दिन नेताजी इंडोर स्टेडियम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में सव्यसाची भाजपा का झंडा पकड़ कर शामिल हुए. पार्टी बदलते ही सव्यसाची काफी आक्रामक दिखे.

उन्होंने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम न लेते हुए उन पर बंगाल को पाकिस्तान बनाने का षड्यंत्र रचने का गंभीर आरोप लगाया. साथ ही भाजपा के सुर में सुर मिलाते हुए कहा, राज्य में किसी भी घुसपैठिये के लिए कोई स्थान नहीं है. दत्त ने अमित शाह से अविलंब बंगाल में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्ट्रेशन (एनआरसी) लागू करने की अपील की. कहा, कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर वहां आतंक और हिंसा पर काबू पाया। कश्मीर के लोग चैन की सांस ले रहे हैं. सुनहरे सपने देख रहे हैं. पर बंगाल अब भी अशांत है। यहां लोग दुखी और पीड़ित हैं. यहां हो रहे अत्याचार से अमित शाह मुक्ति दिला कर राज्य में शांति व्यवस्था कायम करने की पहल करें.

अमित शाह के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित भाजपा के कार्यक्रम में पहुंचे सव्यसाची ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद वहां मौजूद अमित शाह का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. शाह ने भी खुले मन से सव्यसाची का स्वागत किया और उन्हें गले लगा लिया. सव्यसाची ने उत्तरीय पहना कर स्वागत किया। दोनों ने एक-दूसरे का अभिवादन किया.

पीएम मोदी की दिल खोल कर की प्रशंसा

तृणमूल ने भाजपा में शामिल हुए सव्यसाची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिल खोल कर प्रसंशा की. कहा, ऐसा एक नेता, जिसके आगे सबसे पहले देश है. उनकी विदेश नीति इतनी मझी है कि रशिया से लेकर अमेरिका और सऊदी अरब आदि देश सिर आंखों पर बिठा रहे हैं. उन्हें सम्मानित कर रहे हैं. मैं भी उनका दिल से सम्मान करता हूं और उनकी नीतियों का अनुशरण करता हूं. मेरी नजर में ही पहले देश, फिर पार्टी और अंत में मेरा निजी हित है.