About Me

header ads

KBC 11: अमिताभ बच्चन की दाढ़ी पर उठा सवाल, सुनकर दंग रह गए बिग बी


केबीसी सीजन 11 में अमिताभ बच्चन अपने चिर परिचित अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. वे अक्सर हॉट सीट पर पहुंचने वाले लोगों से उनके बारे में दिलचस्प बातचीत करते हैं और माहौल को खुशनुमा बनाने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब अमिताभ ने कंटेस्टेंट टीचर अखिलेश कुमार अंबेश से उनकी दाढ़ी के बारे में बात की.  

अमिताभ ने अखिलेश से पूछा कि 'माता जी कह रही थी कि जाना तो वहां दाढ़ी वाढ़ी हटवा कर जाना. आप बहुत खूबसूरत लग रहे हैं फ्रेंच बीयर्ड में. हमारे और आपके बीच बस रंग का फर्क है और कुछ ही नहीं.' फिर अमिताभ ने माता जी से पूछा कि 'आखिर आप क्यों चाहती थीं कि आपका बेटा दाढ़ी हटवा कर यहां आए?' इस पर बात करते हुए माताजी ने कहा कि 'दाढ़ी से ऐसा मालूम पड़ता था कि ये गुंडा है.'

इस पर अमिताभ ने कहा कि 'दाढ़ी तो हम भी रखते हैं' और वहां मौजूद ऑडियन्स ठहाका मारकर हंसने लग जाती है. अमिताभ ने इसके बाद अखिलेश से पूछा कि 'आप अपने साथ पत्नी को लेकर नहीं आए?' इस पर अखिलेश ने कहा कि 'मेरे पास मां है तो मैं मां को ले आया.' अमिताभ ने इसके बाद माताजी को देखकर कहा कि 'डायलॉग बोलने का बहुत शौक है इनको' जिस पर अखिलेश की मां हंसने लगती हैं. 


केबीसी सीजन 11 में अब तक तीन लोग बन चुके हैं करोड़पति

गौरतलब है कि हाथरस के रमनपुर निवासी शिक्षक अखिलेश कुमार अंबेश अब तक 2 सवालों का सही जवाब दे चुके हैं और अगले एपिसोड में वे केबीसी में अपना गेम को आगे बढ़ाएंगे.  बता दें कि हाथरस का जिक्र आते ही अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंशराय बच्चन और काका हाथरसी को भी याद किया था. अब तक केबीसी के सीजन 11 में तीन लोग करोड़पति बन चुके हैं हालांकि कोई भी शख्स 7 करोड़ नहीं जीत पाया है.