About Me

header ads

लता मंगेशकर के बयान पर रानू मंडल ने दिया जवाब, कही ये बात


इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानू रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का पॉपुलर गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर फेमस हुई थीं. अब वह सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया के साथ कई गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं. इसमें एक गाना तेरी मेरी कहानी जारी हो चुका है जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. कुछ समय पहले लता ने रानू मंडल को लेकर एक बयान दिया था जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने लता को खूब खरी खोटी सुनाई थी. अब लता के इस बयान पर रानू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.  

नवभारत टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब रानू मंडल से लता के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, ''मैं लता जी की उम्र के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी. मुझे बचपन से उनकी आवाज पसंद है.''

लता मंगेशकर ने कही थी ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब लता मंगेशकर से रानू मंडल के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं, लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है. मेरे, किशोर दा, रफी साहब या मुकेश भइया या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं. "