About Me

header ads

Rajinikanth In Darbar: रजनीकांत को आया गुस्सा, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन


फिल्म अभिनेता रजनीकांत की फिल्म दरबार का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया गया हैं. इस फिल्म के पोस्टर को लाइका प्रोडक्शंस ने बुधवार (11 सितंबर) को दूसरा लुक जारी किया. इस पोस्टर में सुपरस्टार रजनीकांत के चेहरे गुस्से वाले भाव देखें जा सकते है और उन्होंने लोहे की छड़ को पकड़े हुए रखा है. फिल्म दरबार के दूसरे लुक से यह भी पता चला है कि यह फिल्म 2020 में पोंगल के दौरान रिलीज होगी.

इस फिल्म में रजनीकांत और नयनतारा की अहम भूमिका हैं. इससे पहले दरबार टीम ने रजनीकांत की दो हाई रिज़ॉल्यूशन तस्वीरें जारी की थी और अपने प्रशंसकों से पोस्टर डिजाइन करने का आग्रह किया था.



टीम ने यह भी कहा कि निर्माता फिल्म के लिए बनाए गए सर्वश्रेष्ठ डिजाइन का चुनाव करेंगे. 25 जुलाई को दरबार के निर्देशक ए. आर. मुरुगादोस ने थलाइवा के प्रशंसकों की जिज्ञासा को शाम 6 बजे तक बढ़ायाl इसके बाद उन्होंने '#UnexpectedDarbarUpdate' को ट्विटर पर शेयर किया. मुरुगादॉस ने एक ट्वीट में कहा, ‘आप लोग यहां पर जाएं, क्रिएटिव काम करें और इसे रॉक करें। एचडी फाइल डाउनलोड करने के लिए लिंक पर जाए.’



ए. आर. मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म में रजनीकांत पुलिस अफसर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी और प्रतीक बब्बर फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. रजनीकांत की फिल्म दक्षिण भारत में बड़ी आतुरता और चाव से देखी जाती हैं. रजनीकांत की फिल्मों का फैन्स बड़े मन से इन्तजार करते हैंl रजनीकांत की पिछली रिलीज हुई फिल्म 2.0 ने 500 से अधिक करोड़ का व्यापार किया था.

इस फिल्म में अक्षय कुमार की भी अहम भूमिका हैं. अभी हाल ही में यह फिल्म चीन में भी रिलीज हुई हैं. इस फिल्म को चीन में इच्छा के अनुरूप लाभ नहीं हुआ हैं और फिल्म की कुल कमाई में अधिक बढ़ोत्तरी नहीं हुई हैं.