About Me

header ads

कार पार्किंग में दंपत्ती के बीच हुई बहस, गुस्से में पति ने ले ली पत्नी की जान


संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एक भारतीय ने चाकू मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. स्थानीय मीडिया के अनुसार, बीते सोमवार को अल कुओज इलाके की पार्किग में दोनों के बीच बहस हो गई थी. बात इतनी बढ़ गई कि 43 वर्षीय भारतीय ने पत्नी सी विद्या चंद्रन (39) को चाकू मार दिया.

भारतीय की पहचान सिर्फ यूसी के रूप में की गई है. दुबई में रह रहे इस दंपती की 16 और पांच वर्ष की दो बेटियां हैं, जो केरल में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं.

विद्या ओणम पर केरल आने वाली थी. उनकी मौत की खबर से पूरा परिवार सदमे में है. विद्या के भाई विनयचंद्रन ने कहा, 'दो दिन पहले ही मैंने उनसे बात की थी. वह ओणम में घर आने और बच्चों से मिलने के लिए बहुत उत्साहित थीं। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं.'

विनय ने बताया कि विद्या घरेलू हिंसा की शिकार थी। उन्होंने कहा, 'वह आदमी मेरी बहन को लंबे समय से प्रताड़ित कर रहा था. मेरी बहन ने पुलिस में शिकायत भी की थी. बाद में काउंसलिंग से चीजें बेहतर हो रही थीं. हमें नहीं मालूम था कि वह उन्हें मार देगा.'

गौरतलब है कि दोनों डेढ़ साल पहले दुबई गए थे. यूसी ने बड़ा लोन लिया था. इसे चुकाने में मदद के लिए विद्या भी केरल में अपनी नौकरी छोड़ दुबई जाने को तैयार हुई थी.