About Me

header ads

तो एक्टिंग से ब्रेक के बाद अब लेखक बनने की तैयारी कर रहे हैं शाहरुख खान!


साल 2018 में जीरो की असफलता के बाद से शाहरुख खान ने एक्टिंग से ब्रेक लिया है और वे इस टाइम को परिवार के साथ रिलैक्स करने में बिता रहे हैं. इसके साथ ही शाहरुख अपने रेड चिलीज प्रोडक्शन को भी वक्त दे रहे हैं.

कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर शाहरुख के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज बॉर्ड ऑफ ब्लड के प्रमोशन में बिजी नजर आए थे. अब रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख नेटफ्लिक्स पर एक पॉलिटिकल थ्रिलर प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. इसकी राइटिंग पर शाहरुख काफी ध्यान दे रहे हैं.

मिड डे से बातचीत में एक्टर के करीबी सूत्रों ने बताया- शाहरुख खान ने इस समय एक्टिंग से ब्रेक लिया है. इस दौरान वे अपनी टीम के साथ शो की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे हैं. स्क्रिप्ट पॉलिटिकल आस्पेक्ट्स पर आधारित होगी. वे पॉलिटिक्स का अच्छा ज्ञान रखते हैं.

सूत्र ने बताया, "वे (शाहरुख) स्क्रिप्टिंग में अपने राजनीतिक दृष्टिकोण से मदद कर रहे हैं. अभी इस बारे में कुछ भी साफतौर पर सामने नहीं आया है कि वे कॉन्सेप्ट देने के लिए क्रेडिट लेंगे या फिर स्क्रिप्ट लिखेंगे. हालांकि पिछले कुछ समय से शाहरुख खान ने लिखने पर ध्यान देना शुरू कर दिया है."

बॉर्ड ऑफ ब्लड की बात करें तो ये नेटफ्लिक्स पर 27 सितंबर को जारी की जाएगी. इसके अलावा वे बेताल नाम की एक वेबसीरीज का को-प्रोडक्शन भी शाहरुख का बैनर कर रहा है. वेबसीरीज को पैट्रिक ग्राहम ने लिखा है. इसका सह निर्देशन निखिल महाजन ने किया है.

बता दें कि साल 2018 में शाहरुख की फिल्म जीरो को लेकर प्रशंसकों के बीच काफी बज था. मगर इस फिल्म ने निराश किया और बॉक्स ऑफिस पर ये कोई धमाल नहीं मचा पाई. फिल्म में पहली बार शाहरुख खान एक बौने शख्स का रोल प्ले करते नजर आए थे. शाहरुख के अलावा इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी थीं.