About Me

header ads

करंट लगने के बाद सदमे में पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद, बोले- इसके पीछे भारत का हाथ


पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने बेतुका बयान दिया है. शेख रशीद ने कहा है कि उन्हें करंट लगा, इसके पीछे भारत का हाथ है. रेल मंत्री शेख रशीद को हाल ही में भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए करंट लग गया था. इसके बाद उन्होंने करंट लगने के पीछे भारत का हाथ बताया है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि भारत उन्हें मारना चाहता है. उन्होंने कहा, 'कल मैं करंट की चपेट में आ गया और पूरा भारतीय मीडिया इसे बार-बार दिखा रहा था.'

शेख रशीद ने कहा, 'मैं भारत को बताना चाहता हूं कि मैं इतनी आसानी से नहीं मरने वाला हूं और जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक मैं आपको नहीं छोड़ूंगा.'

दरअसल, शेख रशीद पाकिस्तान के उन मंत्रियों में शामिल हैं जो लगातार भारत के खिलाफ बयानबाजी करते हैं. शुक्रवार दोपहर को जब वह भाषण दे रहे थे, तभी उनके माइक में झटका लगा. वह जब भारत के खिलाफ बयान दे रहे थे, तभी ऐसा हुआ और वह अचानक डर गए.

माहौल को संभालते हुए बाद में उन्होंने कहा कि लगता है कि करंट लगा है, लेकिन ये मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकता है. शेख रशीद इससे पहले भी कई बार भारत के खिलाफ युद्ध की धमकी देते आए हैं, ये वही हैं जिन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच जंग हो सकती है.

वायरल हुआ वीडियो

इस दौरान वहां पर खड़े लोग ठहाके लगाने लगे. पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद का ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और पाकिस्तानी लोग ही उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश के लोगों से अपील की थी कि वह कश्मीर के मसले पर हर शुक्रवार को दोपहर 12 से 12.30 के बीच सड़कों पर आएं और संदेश दें. शुक्रवार को भी ऐसा हुआ, पाकिस्तान के कई शहरों में लोग इमरान की अपील पर बाहर निकले.