About Me

header ads

जम्मू कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी


जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह मुठभेड़ जारी है. त्राल इलाके के जंगलों में आतंकियों से सुरक्षाबलों की  मुठभेड़ फिलहाल जारी है. त्राल के जंगलों में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है.

इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एकबार फिर आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया था. जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया था. दक्षिण कश्मीर के दारमदोरा कीगम इलाके में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी घेराबंदी की.

सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने इस दौरान आतंकवादियों के ठिकाने को उड़ा दिया. एनकाउंटर के दौरान दो आतंकियों के मारे जाने की सूचना आ रही थी. लेकिन बाद में सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान दो और आतंकियों को शव बरामद किए गए. इसके साथ ही मुठभेड़ वाले इलाके से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद किए गए.

सेना के एक अधिकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने शोपियां के दारमदोरा इलाके में आतंकियों को घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि जब सेना तलाशी ले रही थी, तब छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी.