सलमान खान के घर फायरिंग का मामलाः मुंबई पुलिस ने फतेहाबाद से युवक को किया गिरफ्तार


फतेहाबाद: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के तार फतेहाबाद जिले से जुड़ते नजर आ रहे हैं। इस मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार शाम जिले के गांव भिरड़ाना से एक युवक हैरी उर्फ हरपाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश करके 4 दिन के ट्रांजिट रिमांड की मांग की। कोर्ट ने उसे 2 दिन के ट्रांजिट रिमांड पर दिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अब आरोपित को लेकर मुंबई रवाना हो गई है।

मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम कई दिनों से फतेहाबाद में थी। पुलिस ने गत दिवस गांव भिरड़ाना में जाकर वहां मोबाइल की दुकानों पर भी जांच की थी और आरोपित हैरी उर्फ हरपाल के बारे में पूछताछ की थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने इस बारे कुछ भी बताने से इनकार कर दिया था लेकिन गांववासी शुरू से ही इसे सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग से जोड़कर देख रहे थे वहीं, पुलिस इसे किसी सेलिब्रिटीज को अश्लील वीडियो भेजने का मामला बता रही थी। आखिरकार सोमवार को मुम्बई क्राइम ब्रांच ने भिरड़ाना के हरपाल को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में मुम्बई पुलिस ने जिन आरोपितों को पकड़ रखा है, उनसे पूछताछ के दौरान ही हैरी उर्फ हरपाल का नाम सामने आया था। हैरी उर्फ हरपाल पकड़े गए आरोपियों के सम्पर्क में था और मोबाइल पर उनसे बातचीत भी हुई थी। इसी कड़ी को जोड़ते हुए मुम्बई पुलिस फतेहाबाद पहुंची थी। फिलहाल मुम्बई पुलिस ने इस मामले में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post