India Vs Pakistan: हार के बाद पाक ने कहा, मैदान में नहीं थे हमारे फैंस, दिल-दिल पाकिस्तान गाना नहीं बजा

 

India-Pakistan Match: भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में खेले गए रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराया. अब इस मैच के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस की गैरमोजूदगी से पाकिस्तान का टीम मैनेजमेंट निराश है. पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर माइकी आर्थर ने इसको लेकर अपनी निराशा जाहिर की है. उनका मानना है कि यह मैच ऐसा था जैसे कोई द्वीपक्षीय सीरीज है ना कि विश्वकप का मैच, जिसे बीसीसीआई ने आयोजित किया नाकि आईसीसी ने.

माइकी आर्थर ने कहा कि यह मैच कतई ऐसा नहीं लग रहा था कि इसका आयोजन आईसीसी कर रहा था, ऐसा लगा जैसे यह द्वीपक्षीय सीरीज है. मैच में माइक्रोफोन से दिल-दिल पाकिस्तान गाना मैंने नहीं सुना. भारत के खिलाफ मैच में हार पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर माइक आर्थर ने यह बात कही.

आर्थर का कहना है कि मैदान में आपको कितना समर्थन है, यह काफी अहम भूमिका निभाता है। मैं हार के बाद कोई बहाना नहीं बना रहा, हमारे लिए उस माहौल में अच्छा करने का मौका था. जब आर्थर से पूछा गया कि क्या आगे ऐसा नहीं हो इसको लेकर कदम उठाना चाहिए तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसा बयान नहीं देना चाहता जिसकी वजह से मुझपर जुर्माना लगे.

कुछ इसी तरह का बयान पाकिस्तान के कोच ने भी दिया. उन्होंने कहा कि मैदान में पाकिस्तान के समर्थकों का ना होना निराशाजनक था. यहां पाकिस्तान के समर्थन में कोई गाना भी नहीं बजा. ऐसा लग ही नहीं रहा था कि यह विश्वकप मैच है. लेकिन हमे पता था कि ऐसा ही होगा.

वहीं माइकी आर्थर की शिकायत पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने जबरदस्त पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा डीजे वाले मेरा गाना बजा दो, मतलब सच में. क्या हमे श्रीलंका के खिलाफ मैच में इस तरह की शिकायत मिली. सच तो यह है कि हैदराबाद में पाकिस्तान जीतेगा के नारे लगे. 

मैं सच में आश्चर्यचकित होता अगर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में डीजे ने एक बार फिर दिल-दिल पाकिस्तान बजाया होता. आकाश ने कहा कि 48 घंटे पहले कह रहे थे कि 14 को हम आपको हराएंगे, बस इंतजार कीजिए और अब कह रहे हैं कि क्राउड ने हमे सपोर्ट नहीं किया, इसलिए हम हार गए। 48 घंटे में बहुत लंबा सफर तय कर लिया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post