Purnia Lok Sabha Seat से चुनावी ताल ठोंकेंग 'जाप' सुप्रीमो पप्पू यादव


Pappu Yadav: लोकसभा चुनाव (Assembly Election) के मद्देनजर बिहार में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों ने प्रदेश की सभी 40 सीटों पर रणनीति बनानी शुरू कर दी है. वहीं विभिन्न लोकसभा सीटों पर सियायी दलों के नेताओं ने उम्मीदवारी भी पेश करनी शुरू कर दी है. इस कड़ी में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) भी एक्टिव हो गए हैं. 

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने पुर्णिया लोकसभा सीट से सियासी दांव खेलने का फ़ैसला लिया है. उन्होंने पत्रकारों से पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. पप्पू यादव ने कहा कि अगर उन्होंने चुनाव में जनता से किए वादे पूरे नहीं किए तो सियासत ही नहीं बिहार भी छोड़ देंगे.

पप्पू यादव पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने बुधवार को कटिहार पहुंचे थे. वहां उन्होंने पार्टी संगठन और लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया. वहीं लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कई बड़े चुनावी वादे भी किए. उन्होंने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनने पर हर परिवार को नौकरी देंगे.

हर परिवार को अगर नौकरी नहीं दे पाये तो 50 लाख रुपए का रोज़गार गारंटी देंगे. वहीं उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने का भी ऐलान कर दिया है. पप्पू यादव ने कहा कि मेरे लिए जनता ईश्वर है और ईश्वर के लिए काम करता हूं. मेरे कुछ नहीं रहने पर आप लोग हमारे साथ खड़े हैं. मुझे जहां खोजेंगे, वहां मौजूद मिलूंगा.

पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं ने कहा कि INDIA गठबंधन से टिकट मिले, नहीं मिले, लेकिन पप्पू यादव ही हमारे नेता रहेंगे. पूर्णिया के सांसद जब वह थे, तो स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार किया था. आज की तारीख में स्वास्थ्य व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है. बिजली दुरुस्त नहीं है, बिजली की मांग करने पर हत्या हो जाती है. इस बार पप्पू यादव को जिता कर फिर से सांसद चुनेंगे. 

Post a Comment

Previous Post Next Post