एक्ट्रेस सैयामी खेर ने शेयर किया बॉलीवुड में अपना चौंकाने वाला अनुभव


फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सैयामी खेर इस समय अपनी फिल्म ‘घूमर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. वह हाल ही में फिल्म ‘घूमर’ के मौके पर एक इंटरव्यू में शामिल हुईं और बॉलीवुड के कई चौंकाने वाले अनुभवों के बारे में खुलासा किया है.

बॉलीवुड में नवोदित कलाकार हर चीज का सामना कैसे करते हैं, इस बारे में मीडिया से बात करते हुए सैयामी खेर ने कहा, “मेरे करियर की शुरुआत में मुझे बॉलीवुड में कई लोगों ने सलाह दी थी. अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाएं...कुछ लोग कहेंगे. किसी भी 18 साल की लड़की को ऐसी सलाह देना बिल्कुल गलत है. तब मुझे सब कुछ बहुत चौंकाने वाला लगा. ऐसा लगा जैसे जीवन के एक नए खेल में भाग ले रहा हूं.”

सैयामी ने कहा, “मुझे बॉलीवुड या यहां के लोगों के इन मानदंडों से कभी परेशानी नहीं हुई, लेकिन मुझे उम्मीद है कि एक दिन फिल्म इंडस्ट्री से ये सारे नियम खत्म हो जाएंगे. इस इंडस्ट्री में हर किसी को अलग-अलग चीजें स्वीकार करनी पड़ती हैं.”

परिवार के समर्थन के बारे में सैयामी ने कहा, “मुझे इस बात की सबसे ज्यादा परवाह है कि मेरा परिवार, करीबी दोस्त मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मुझे लगता है कि जिंदगी में उनकी राय ज्यादा अहम है। उन कठिन प्रारंभिक वर्षों के दौरान मेरे परिवार और दोस्तों ने मेरा समर्थन किया। अब धीरे-धीरे बॉलीवुड में कई चीजें बदल रही हैं.”

इस बीच फिल्म ‘घूमर’ 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अभिषेक और सैयामी के साथ-साथ अंगद बेदी, शबाना आजमी जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post