एक साथ चार बच्चों का शव मिलने से हड़कंप, डूबने से मौत

 बिहार से बड़ी खबर: एक साथ चार बच्चों का शव मिलने से हड़कंप, डूबने से मौत की आशका



  दरभंगा: इस वक्त की बहुत खबर दरभंगा से आ रही है, जहां एक साथ चार बच्चों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। चारों बच्चों का शव पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया है। चारों बुधवार से ही घर से लापता थे। गुरुवार को चारों का शव बरामद होने से इलाक में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। इधर, घटना के बाद से मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर जगनी टोला की है।


मृतक बच्चों की पहचान सदरे आलम अंसारी के बेटे जावेद अंसारी, नूर आलम अंसारी के बेटे नफीस अंसारी, मुख्तार अंसारी के बेटे मो. ईरशाद अंसारी और राजू सिकलगर के बेटे मोनू सिकलगर के रूप में की गई है। इस घटना के बाद सिंहवाड़ा के रामपुरा पंचायत स्थित मिर्जापुर जगनी टोला के में मातमी सन्नटा पसर गया है। स्थानीय लोग बच्चे की डूबने से मौत की आशंका व्यक्त कर रहे है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है।




बताया जा रहा है कि बीते बुधवार की शाम चारों बच्चे घर से निकले थे। लेकिन देर शाम तक चारों वापस घर नहीं लौटे। जब देर शाम तक बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने बच्चो की खोज शुरू की। खोजबीन के दौरान गांव के पश्चिम कोच्ही बांध के भींडा पर लापता बच्चों के कपड़ो को बरामद किया गया। आशंका जताई जा रही है कि चारों बच्चे नहाने के लिए पानी भरे गड्ढे में उतरे होंगे और गहराई में जाने से चारों की मौत हो गई होगी। इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है और परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।