राबड़ी देवी ने कर दिया साफ़.. मुकेश सहनी की RJD में नो एंट्री

 PATNA : विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी को बीजेपी से तगड़ा झटका लगा है. उनकी पार्टी के तीनों विधायकों ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इसको लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधा है. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू दोनों दूसरे दल को तोड़ने का कम करती है. कभी पैसे के बदलौत तो कभी डर दिखा कर

.

वहीं मुकेश सहनी को लेकर भी राबड़ी देवी ने बयान दिया है. राबड़ी देवी ने कहा कि मुकेश सहनी को राजद में नहीं बुलाएंगे. अब सहनी को लालू जी की आज याद आ रही है पहले अपने मन से गए थे, अब नहीं बुलाएंगे. राबड़ी देवी ने कहा लालू जी ने तो बोलने का हक़ दिया. और फिर यही लोग साथ छोड़कर चले गये थे. मुकेश सहनी से बड़ा बड़ा नेता हमारे पार्टी में है. इस लिए हमें मुकेश सहनी की जरूरत नहीं है.

योगी के शपथ ग्रहण में सीएम के जाने के सावल पर राबड़ी देवी ने कहा कि दोनों डबल इंजन की सरकार में है तो जायेंगे ही. बता दें कि इससे पहले भी राबड़ी देवी ने मुकेश सहनी को लेकर बयान दिया था. बीजेपी से धोखा मिलने के बाद मुकेश सहनी लगातार लालू यादव की तारीफ करते दिखे थे. लेकिन अब लग रहा है कि राजद के लिए भी उनके दरवाजे बंद हो गये हैं.

वहीं 



 2020 में बिहार के विधासभा चुनाव के दौरान सहनी ने भाजपा के साथ गठबंधन कर 11 सीटों पर चुनाव लड़ा था. सहनी ने इनमें से 4 सीटों पर जीत हासिल की थी. अब BJP मुकेश सहनी को NDA से बाहर करने का मूड बना चुकी है. सहनी से इस्तीफा भी मांगा जा रहा है.