पुलिस को मिली सुशांत के YRF संग कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी, अब तक 15 लोगों के बयान रिकॉर्ड


सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने सभी को चौंका दिया था. उनका यूं चले जाना सभी को दुखी कर गया. सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया ये सवाल हर किसी के मन में है. पुलिस सुशांत की सुसाइड मामले में जांच में जुटी है. अभी तक पुलिस ने 15 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए हैं. अब पुलिस को YRF से कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी मिल गई है.

पुलिस को मिली YRF से कॉन्ट्रैक्ट कॉपी

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के ADR केस में बांद्रा पुलिस ने उनके प्रबंधकीय स्टाफ के बयान दर्ज कर लिए हैं. उन लोगों के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर बांद्र पुलिस तथ्यों की जांच कर रही है. इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर को सुशांत सिंह राजपूत द्वारा साइन किए गए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी यश राज फिल्म से मिल गई है. अबतक 15 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए गए हैं.

हाल ही में पुलिस ने एक्ट्रेस और सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती को स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया था. रिया बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. उनसे 9 घंटों तक पूछताछ हुई थी. रिया और सुशांत काफी अच्छे दोस्त थे.

मालूम हो कि रविवार, 14 जून को सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के मुताबिक, वे पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. 15 जून को सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया. इसके बाद उनके परिवार ने पटना में अस्थि विसर्जन किया. सुशांत की मौत के बाद से उनके दोस्त सुशांत के लिए स्पेशल पोस्ट लिख रहे हैं.

ADVERTISEMENT