मंत्री राजीव और अरूप ने बाजार का लिया जायजा


युवाशक्ति टीम
-
हावड़ा : राज्य के वन मंत्री और हावड़ा के डोमजूर केंद्र के विधायक राजीव बनर्जी ने कोरोना के बारे में पहले ही कई जोरदार प्रचार कर चुके हैं. शनिवार सुबह वे एकबार फिर बाजार जा पहुंचे.  उन्होंने बांकड़ा बाजार, सलप बाजार और डोमजूर विधानसभा केंद्रों के विभिन्न बाजारों का दौरा किया. इस बीच, उन्होंने डोमजूर स्वास्थ्य केंद्र और बीडिओ  के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की. उन्होंने विभिन्न बाजारों में जाकर मास्क और सैनिटाइज़र भी वितरित किए. उन्होंने लोगों को जागरूक भी किया. 

 मंत्री ने कहा घर में रहना ही इसका एक रोकने का उपाय है. राजीव बनर्जी ने कहा कि वे लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता के अलावा, यह भी देख रहे हैं कि लोगों को उचित मूल्य पर भोजन मिल रहा है या नहीं.  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के लोगों से अपील की है कि वे घर में ही रहे और अपने दोनों हाथों को साबुन या सैनिटाइजर से कई बार धोये. उन्होंने लोगों से सरकार के आदेशों का पालन करने का निर्देश दिया. 


वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल के सहकारिता मंत्री अरुप रॉय ने भी मध्य हावड़ा के कालीबाबू बाजार, गोराबाबू बाजार में जाकर बाजार कर रहे लोगों से बात की और दुकानदारों से सामानो की कीमतें नहीं बढ़ाने की अपील की.