जैकी श्रॉफ ने शो में आकर उतारा सालों पुराना कर्ज, अर्चना पूरन सिंह से स्ट्रगल के दिनों में लिया था उधार


सोनी टीवी के शो द कपिल शर्मा शो में जल्द ही बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर जैकी श्रॉफ आने वाले हैं. जैकी श्रॉफ जहां एक तरफ कपिल के सवालों के मज़ेदार जवाब देते हैं वहीं अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ बेहतरीन किस्से भी शेयर करते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जब शो में जैकी ने अर्चना पूरन सिंह को स्ट्रगल के दिनों में ली गई उधार चुकाई.

जैकी श्रॉफ ने अपनी बॉलीवुड के करियर में कई सारे उतार चढ़ाव देखें हैं. कपिल शर्मा से बातचीते के दौरान जैकी ने अपने और अर्चना पूरन सिंह से जुड़े एक किस्से को याद किया है. जैकी ने शो में बताया कि जब वो अपने करियर में स्ट्रगल कर रहे थे तब उन्होंने अर्चना पूरन सिंह से कुछ पैसे उधार लिए थे. ये बताते हुए जैकी काफी इमोशनल हो गए थे.

आगे अर्चना पूरन सिंह ने भी बताया कि वो दोनों सालों से एक दूसरे को जानते हैं. आगे उन्होंने बताया कि जब स्ट्रगल के दिनों में उन दोनों के पास पैसे नहीं हुआ करते थे, तो जैकी अर्चना से कुछ रुपये उधार लेकर भिखारियों को दिया करते थे.

इस किस्से को पूरा करते हुए जैकी ने बताया कि उन्होंने पांच बार अर्चना पूरन सिंह से एक- एक रुपये उधार लिए हैं. सालों पुराने इस कर्ज को जैकी ने शो में चुकाने का फैसला किया. इस दौरान जैकी ने तुरंत अपने जेब से 500 रुपये निकाल कर अर्चना पूरन सिंह को दिए. 

शो के दौरान जैकी श्रॉफ ने अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों पर भी मज़ेदार बातें शेयर की हैं. जब कपिल शर्मा ने उनकी फिल्म राम लखन के सीक्वल की बात पूछी, तो जैकी ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि लखन तो अभी भी चूज़ा है. 

जैकी ने शो में ये भी बताया कि उन्हें पहला मॉडलिंग का काम भी बस स्टॉप में मिला था. उन्होंने बताया कि एक आदमी मेरे पास आया और बोला कि मॉडलिंग करोंगे, हम तुम्हारी तस्वीरें लेंगे और पैसे देंगे. इस बात को सुनकर जैकी दादा तुरंत मॉडलिंग के लिए तैयार हो गए थे.