About Me

header ads

अक्षय कुमार-करीना कपूर की 'गुड न्यूज', पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने


अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म गुड न्यूज शुक्रवार को रिलीज हो गई. गुड न्यूज को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. टिकट खिड़की पर भी गुड न्यूज की शानदार ओपनिंग हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 17-19 करोड़ की कमाई की है.

बता दें कि मोर्निंग में गुड न्यूज की शुरुआत थोड़ी धीमी थी, लेकिन शाम तक फिल्म ने अच्छी पकड़ बना ली. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म से वीकेंड पर और अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीदें हैं.

बॉक्स ऑफिस पर गुड न्यूज की टक्कर सलमान खान की दबंग 3 से है. दबंग 3 के होने के बावजूद फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है. दबंग 3 पिछले हफ्ते 20 दिसंबर को रिलीज हुई है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म गुड न्यूज वरुण (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर खान) एक मॉडर्न और हाई-फाई कपल की कहानी है. ये दोनों मुंबई में रहते हैं. ये दोनों अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं और साथ ही बच्चे पैदा करने की कोशिश में भी लगे हुए हैं.

दीप्ति बत्रा बच्चे चाहती है और वरुण के लिए ये बात काफी हद तक मुसीबत बनी हुई है. दोनों की तमाम कोशिशों के बावजूद दीप्ति बत्रा प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही हैं. ऐसे में दीप्ति और वरुण को घरवालों से ही IVF के जरिए बच्चे पैदा करने की सलाह दी जाती है. बस फिल्म की कहानी में यहीं से ट्विस्ट आने शुरू हो जाते हैं. यहीं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की एंट्री होती है.

बता दें कि फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. इसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं. दर्शकों ने इसे इमोशंस और कॉमेडी का शानदार कॉम्ब‍िनेशन बताया है.