इस शर्त पर बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट करेंगे सलमान खान, कहा- अब बस हो गया


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी सालों से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. वहीं अब बिग बॉस 13 में भी सलमान खान दमदार तरीके से शो को होस्ट कर रहे हैं. बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने पागलपंती की टीम से बातचीत के दौरान कहा कि वे बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे. अगर करेंगे तो सिर्फ एक शर्त पर. जानें क्या है वो शर्त?

रविवार को अनिल कपूर और सलमान खान से बिग बॉस के मंच पर पागलपंती की एक्ट्रेस कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला सवाल पूछती हैं. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अनिल कपूर से पूछती हैं कि सलमान खान बिग बॉस के कितने सीजन होस्ट कर चुके हैं? अनिल कपूर जवाब में 10 कहते हैं. जिसके बाद सलमान खान कहते हैं कि 10 सीजन हो गए हैं. अब बस हो गया. लास्ट सीजन है ये. अब जब तक ये प्राइज नहीं बढ़ाएंगे, तब तक कुछ नहीं करूंगा.


मालूम हो बिग बॉस 13 के लॉन्च के दौरान भी सलमान खान ने कहा था कि वो हर साल सोचते हैं कि वो बिग बॉस के अगले सीजन को होस्ट नहीं करेंगे. लेकिन मेकर्स उन्हें शो को होस्ट करने के लिए मना लेते हैं.

बिग बॉस 13 से एक्टर अरहान खान का सफर महज दो हफ्तों में खत्म हो गया है. उन्हें सबसे कम वोट मिलने की वजह से बाहर होना पड़ा. लेकिन फैंस को अरहान खान का खेसारी लाल यादव और हिमांशी खुराना के मुकाबले बाहर होना हजम नहीं हो रहा है. ट्विटर पर लोग अरहान का सपोर्ट कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि अरहान को बिग बॉस हाउस में और टिकना चाहिए था.

Previous Post Next Post