About Me

header ads

इस फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, भंसाली होंगे डायरेक्टर


निर्देशक संजय लीला भंसाली लगातार एक के बाद एक फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. भंसाली ने गंगूबाई के बाद फिल्‍म बैजू बावरा बनाने का ऐलान कर दिया है और अब तो फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं. अब खबरें आ रही हैं कि भंसाली की फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह दिखाई देंगे.

बता दें कि इससे पहले कई बार रणबीर और भंसाली की जोड़ी ने पर्दे पर खास कमाल दिखाया है. वहीं खास बात ये है कि फिल्म में भंसाली सिर्फ अपने पसंदीदा एक्टर के साथ ही नहीं बल्कि पसंदीदा जोड़ी के साथ फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के सामने उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण होंगी, जो फिल्म 83 में भी रणवीर के साथ दिखाई देने वाली हैं.

इससे पहले संजय लीला भंसाली गंगूबाई पर ध्यान लगा रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. गंगूबाई से पहले भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह को लेकर कई खबरें आईं, जिसमें सलमान खान को लेने की बात हो रही थी. बता दें कि अभी गंगूबाई की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है. वहीं फिल्म बैजू बावरा एक मशहूर म्‍यूजिशियन की रिवेंज स्‍टोरी बताई जा रही है और इसे 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है.