About Me

header ads

अर्चना पूरन सिंह से बोले 'नवजोत सिंह सिद्धू'- मेरी कुर्सी छीन ली तुमने, तुम्हें लगेगा पाप'


'द कपिल शर्मा शो' में अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को कुछ महीने पहले रिप्लेस कर दिया था. इस बदलाव पर अब नवजोत ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है. मगर, इस नाराज़गी में एक मज़ेदार ट्विस्ट है. दरअसल, यह झूठ-मूठ की नाराज़गी कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू बनकर ज़ाहिर की है.

कपिल ने सिद्धू जैसे लुक और गेटअप में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो बिल्कुल सिद्धू के बोलने की स्टाइल को कॉपी करते हुए नज़र आते हैं. वीडियो में कपिल कहते हैं- मोहतरमा अर्चना, मैं तुम्हारे लिए दो लाइनें कहना चाहता हूं कि मेरा लड़का, मेरा लड़का, मैं हूं उसका बाप. भई मेरी कुर्सी छीन ली तुमने, तुमको लगेगा पाप, ठोको ताली. कपिल के इस अंदाज़ को लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं. 

कपिल अक्सर शो में भी सिद्धू को लेकर मज़ाक करते रहते हैं और अर्चना पूरन सिंह को मज़ाक-मज़ाक में ताना कस देते हैं, जिसका अर्चना भी जमकर लुत्फ़ उठाती हैं. दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव से पहले कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था. उससे पहले वो अपने एक बयान की वजह से विवादों में रहे थे, जिसके चलते सोशल मीडिया में सिद्धू को हटाने के लिए कैंपेन शुरू हो गया और लोगों ने शो के बहिष्कार तक की धमकी दे दी थी.

नवजोत सिंह सिद्धू शुरू से ही कपिल शर्मा शो के साथ जुड़े रहे थे और ख़ास मेहमान के तौर पर शो में अपने शेरों और वन लाइनर्स से एंटरटेन करते रहे थे. उनका ठोको ताली तकियाकलाम काफ़ी मशहूर हुआ था, जो आज भी किसी ना किसी बहाने शो में किसी ना किसी के मुंह से सुना जा सकता है. द कपिल शर्मा शो में अर्चना के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, शुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर हंसी का तड़का लगाते नज़र आते हैं.