About Me

header ads

आलिया के बाद अब माधुरी का भी आया यूट्यूब चैनल, शेयर किया ये वीडियो


पिछले कुछ समय से कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं. ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म्स पर तो कई सेलेब्स पहले से ही मौजूद हैं वही यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर भी अब बॉलीवुड के कई सितारे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीज़ें शेयर करने लगे हैं. जैकलीन फर्नांडीज़ और आलिया भट्ट के बाद अब माधुरी दीक्षित भी अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर चुकी हैं.

जैकलीन और आलिया के बाद माधुरी का भी यूट्यूब चैनल रिलीज

माधुरी ने इस मौके पर कहा, 'यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो मैं काफी समय से एक्सप्लोर करना चाहती थी. मुझे अपने फैंस से दिलचस्प माध्यमों के सहारे कम्युनिकेट करना अच्छा लगता है और एक यूट्यूब चैनल इस मामले में काफी अच्छी चॉइस है. मैं अपने चैनल पर पर्सनल और कैंडिड चीज़ें शेयर करती रहूंगी जिससे मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कुछ हिस्सों को देखा जा सकता है. मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि ये मेरे लिए एक अच्छा अनुभव साबित होगा

उन्होंने ट्विटर पर अपना पहला यूट्यूब वीडियो शेयर किया है. माधुरी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, मैं अपने पहले यूट्यूब वीडियो को लेकर काफी उत्साहित हूं जो आईफा अवॉर्ड्स से जुड़ा हुआ है. गौरतलब है कि माधुरी के ट्विटर पर 8.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. माधुरी ने कुछ ही समय पहले अपनी दूसरी मराठी प्रोडक्शन फिल्म पंचाक को अनाउंस किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी ने मल्टीस्टारर फिल्म कलंक के सहारे कमबैक की कोशिश की थी. इस फिल्म में सालों बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने साथ काम किया था. इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नजर आए थे. हालांकि करण जौहर प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म ने उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया था और ये फिल्म खास बिजनेस करने में कामयाब नहीं हो पाई थी.