इस दिन रिलीज होगा सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 13


टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर आने वाला है. बिग बॉस 13 लेकर सलमान खान जल्द ही टीवी पर आने के लिए तैयार हैं. इस शो के दो प्रोमो सामने आ चुके हैं. हाल ही में सलमान बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में शेफ के रूप में नजर आए थे. वे इसमें 'टेढ़ा तड़का' लगने की बात कर रहे थे. अब शो की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

यूं तो बिग बॉस 13 के प्रोमोज सामने आने शुरू हो गए हैं. पहले बिग बॉस के फैन पेज पर शो की रिलीज डेट को लेकर बातें हो रही थीं. अब खुद कलर्स ने ऑफिशियल ट्विटर पर इसका खुलासा कर दिया है. शो 29 सितंबर को रात 9 बजे से शुरू होगा. इससे पहले इंस्टाग्राम पर फैन पेज के द्वारा एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया था, जिसमें बिग बॉस 13 की रिलीज डेट को लेकर यही जानकारी शेयर की गई थी.

 

बता दें कि इस बार बिग बॉस में सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे. पिछले कुछ सीजन्स में कॉमन लोगों को भी शो पर जाने का मौका मिलता था, जो अब नहीं होगा. शो में आने वाले कंटेन्टेन्ट्स में विजेंदर सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव, दयानन्द शेट्टी, सिद्धार्थ शुक्ल, मेघना मलिक और आरती सिंह का नाम सामने आ रहा है. कलर्स टीवी के मुताबिक ये सीजन स्पीड, सस्पेंस, सलमान से भरा होगा.

Previous Post Next Post