About Me

header ads

इमरान खान को उनके ही मंत्री ने किया बेपर्दा, कहा- पाकिस्तानी आर्मी ने भारत के खिलाफ...


'पाकिस्तान सरकार खुद की आर्मी की कठपुतली है और वहां पर सब आर्मी के हाथ में है'. भारत हमेशा से यह कहता रहा है. दुनिया को भी इस बात की जानकारी लंबे समय से है। लेकिन एक पाकिस्तानी सरकार है जो हमेशा यह कहने से कतराती रही है. हालांकि, चाहते हुए भी इस बात को छुपा ना सके पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद। उन्होंने पाकिस्तान की प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने ही इस बात को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन्हें पाकिस्तान की सेना ने भारत के खिलाफ 'युद्ध' पर बोलने के लिए नियुक्त किया है.

पाकिस्तान में सिखों के गढ़ ननकाना साहिब में बोलते हुए, रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा, 'मैं युद्ध के बारे में बोलता हूं क्योंकि [प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी] का एजेंडा पाकिस्तान को नष्ट करना है. सेना ने मुझे युद्ध की तैयारियों पर बोलने के लिए यहां रखा है। मैं यह पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि पाकिस्तान के पास स्मार्ट बम हैं.'

पाकिस्तान के पास है Smart Bombs

इमरान खान सरकार में मंत्री, रशीद ने कहा कि पाकिस्तान के पास 125 ग्राम और 250 ग्राम वजन के छोटे आकार के परमाणु बम हैं, जिनका उपयोग भारत को लक्षित करने के लिए किया जा सकता है. बता दें कि यह सही वैसी ही भाषा है जो पाकिस्तान सेना वर्षों से भारत को धमकाने के लिए बोल रही है. जब भी भारत के साथ एक शांतिपूर्ण संबंध बनाने के लिए पाकिस्तान की कोई सरकार आगे बढ़ती है तो उसे पाकिस्तान की सेना का क्रोध छेलना पड़ता है.

पाकिस्तान की सेना ने सीधे तौर पर तीन चरणों, 1958-1971, 1977-1988 और 1999-2008 में पाकिस्तान पर राज किया। जानकारी के मुताबिक, 72 वर्षों में लगभग 38 साल तक पाकिस्तानी सेना का ही वहां पूरे तरीके से शासन रहा। यहां तक कि कश्मीर पर भी नीति बनाने का काम पाकिस्तानी सेना के ही हाथ में है.

अक्टूबर या फिर नवंबर में होगा युद्ध

गौरतलब है कि कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान आए दिन युद्ध की धमकी तक दे रहा है. पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने एक कदम आगे बढ़कर युद्ध के समय का एलान तक कर दिया था. शेख राशिद की भविष्यवाणी के मुताबिक दोनों देशों के बीच अक्टूबर या फिर नवंबर में युद्ध होगा. बता दें कि ये वही राशिद अहमद हैं जो भारत के खिलाफ गलत बयानी करने पर हाल ही में लंदन में जूतों से पीटे थे और उन पर अंडे फेंके गए थे.

पीएम मोदी का लिया नाम, माइक में आ गया करंट

बड़बोले रेल मंत्री एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान जैसे ही उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिया, उन्हें बिजली का झटका लगा. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हुआ था.

बता दें कि शेख रशीद पाकिस्तान के उन मंत्रियों में शामिल हैं जो लगातार भारत के खिलाफ आए दिन बयानबाजी करते हैं. वह जब भाषण दे रहे थे, तभी उनके माइक में करंट का झटका लगा. इस दौरान वह भारत के खिलाफ बयान दे रहे थे, तभी उन्होंने कहा, 'करंट लग गया. खैर कोई बात नहीं. मेरा खयाल है, करंट आ गया. मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकते.'