About Me

header ads

पाकिस्तान से 5 महीने के बच्चे का किया किडनैप, बैग में रखकर पहुंच गया दुबई


दुबई एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान ट्रैवल बैग से एक 5 महीने का बच्चा बरामद किया गया है. इस बच्चे को पाकिस्तान से किडनैप करके लाया गया था. बच्चे को ट्रैवल बैग में लाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना का वीडियो साउथ दिल्ली के डीसीपी एचजीएस धालीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया.

24 सेकंड के वीडियो से पता चला कि बच्चे को बैग में अन्य नरम चीजों के साथ रखा गया था. बच्चे को स्थिर रखने के लिए सिर के पास दो छोटे स्टील के गिलास रखे गए थे. बच्चा काफी शांत लग रहा था. बताया जा रहा है कि बच्चा सुरक्षित और मां-बाप के पास पहुंच गया है.

उधर, हाल ही में गुजरात के रहने वाले एक शातिर युवक ने अमेरिका जाने के लिए ऐसा प्लान बनाया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए थे. दरअसल, शक होने पर सीआईएसएफ ने व्हीलचेयर पर जा रहे एक 81 साल के बुजुर्ग को रोककर पूछताछ की. और जब उसका सच सामने आया तो सबके होश उड़ गए.

दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़े गए आरोपी युवक की पहचान 32 वर्षीय जयेश पटेल के रूप में हुई. वह अहमदाबाद का रहने वाला था. पुलिस के मुताबिक वह न्यूयॉर्क जाकर अपनी जिंदगी बदलना चाहता था. वह सब एशोआराम चाहता था. लेकिन उसे वीजा नहीं मिल रहा था. बस इसी बात से तंग आकर उसने ऐसी साजिश रच डाली.

Subscribe Yuva Shakti Youtube channel for updates: