About Me

header ads

500 करोड़ बजट की रामायण में राम बनेंगे हृतिक रोशन


बॉलीवुड में काफ़ी अर्से से रामायण को बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिशें की जा रही हैं. ताज़ा ख़बर निर्देशक नितेश तिवारी के हवाले से आ रही है, जिन्होंने एक इंटरव्यू में रामायण का निर्देशन करने के संकेत दिये हैं. इस फ़िल्म में रितिक रोशन के राम का किरदार निभाने के कयास पहले से लगाये जा रहे हैं.

नितेश तिवारी निर्देशित फ़िल्म छिछोरे रिलीज़ होने वाली है. कॉलेज लाइफ़ पर बनी इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. फ़िल्म में वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन भी अहम किरदारों में दिखेंगे. आमिर ख़ान के साथ दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद तिवारी छिछोरे लेकर आ रहे हैं. इस फ़िल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रामायण के बारे में बताया.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ बातचीत में नितेश तिवारी ने कहा, ''मैं रामायण पर काम करने को लेकर काफ़ी उत्सुक हूं. छिछोरे के बाद, मैं रामायण पर जुटूंगा. यह मेरे लिए चुनौती होगा, क्योंकि इसे पूरी गरिमा के साथ पेश करने की मेरे ऊपर बड़ी ज़िम्मेदारी है.'' 

इससे पहले फ़िल्मफेयर की रिपोर्ट में बताया गया था कि इस प्रोजेक्ट में रितिक रोशन को राम का किरदार निभाने के लिए एप्रोच किया गया है और उन्होंने इसकी स्वीकृति भी दे दी है. वहीं, दीपिका पादुकोण के सीता का रोल निभाने की चर्चा है। हालांकि इन दोनों की कलाकारों की ओर से इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की गयी है.

ख़बर यह भी है कि लाइव एक्शन तकनीक के ज़रिए बनने वाली इस फ़िल्म का बजट 500 करोड़ रखा जाएगा. यह एक ट्रिलॉजी होगी, जिसे मधु मानटेना, अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा प्रोड्यूस करेंगे. रितिक रोशन फिलहाल सुपर 30 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 128 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया है.