About Me

header ads

विवाहिता ने शादी की तो पति ने प्रेमी का अपहरण कर पहनाई जूतों की माला, जानें फिर क्या हुआ


मध्य प्रदेश के धार जिले के राजगढ़ में एक युवक का अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक ने राजगढ़ की शादीशुदा महिला से कोर्ट मैरिज की थी। इस पर पहले पति ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया और मारपीट की। उसे जूतों की माला भी पहनाई। इसके बाद आरोपितों ने वीडियो बनाकर पीड़ित युवक के परिजन को भेजा और पांच लाख की फिरौती मांगी। पुलिस ने युवक को छुड़ाकर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, सीहोर के लसुडि़या खास का राजेश सेन पुत्र रामनारायण छह साल से गुजरात के मोरवी में मजदूरी करता था। इस दौरान एक शादीशुदा महिला से उसे प्रेम हो गया। महिला पति आशीष के साथ रहती थी। चार माह पहले दोनों ने सीहोर में कोर्ट मैरिज की और वहीं रहने लगे।

उधर, आशीष ने राजगढ़ में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवा दी थी। डेढ़ माह पहले मां की तबीयत खराब होने का कहकर महिला मायके रिंगनोद आ गई। राजेश गुजरात चला गया। इस बीच 13 जुलाई को राजेश से राजगढ़ पुलिस ने पूछताछ की। इसी दिन आशीष ने साथियों की मदद से राजेश का अपहरण कर लिया। आशीष ने राजेश के परिजन को उसके नंबर से ही फोन कर पांच लाख की फिरौती मांगी।

इसके अलावा परिजन के वाट्सएप पर दो वीडियो भेजे। इसमें राजेश कुर्सी पर बंधा था और उसके साथ मारपीट की जा रही थी। जूतों की माला उसके गले में लटकी थी। 14 जुलाई को परिजन सीहोर से राजगढ़ पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आशीष, दिनेश व विजय को गिरफ्तार कर लिया है।