अक्षय कुमार की कमाई देखकर तापसी पन्नू का बिगड़ा ईमान, खिलाड़ी ने भी दिया फनी जवाब


बॉलीवुड अक्षय कुमार फिल्मों के लिए मोटी फीस लेते हैं. यही वजह है कि हाल में फोर्ब्स मैगजीन की लिस्ट में उन्हें सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एक्टर बताया गया है. मैगजीन के अनुसार अक्षय कुमार ने जून 2018 से जून 2019 तक 444 करोड़ रुपये की कमाई की है. कमाई के मामले में अक्षय कुमार ने इंटरनेशनल स्टार्स रिहाना, स्कारलेट जोहानसर और ब्रैडली कूपर तक को पीछे छोड़ दिया है.

अक्षय के इस अचीवमेंट पर तापसी पन्नू ने मजेदार ट्वीट किया है. और उतना ही मजेदार रिप्लाई अक्षय ने किया है. तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए लिखा है कि सर अब शेयररिंग एंड केयरिंग की बारी है. इस ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का एक मीम शेयर किया है. इसमें अक्षय ने अजीब सा चेहरा बनाया हुआ है और लिखा है- माफ कीजिए?

बता दें कि अक्षय कुमार और तापसी नाम शबाना में काम कर चुके हैं. एक बार फिर तापसी, अक्षय के साथ मिशन मंगल फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी कर दिया गया है. यह अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसके अलावा तापसी सांड की आंख फिल्म में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी. फिल्म के पोस्टर्स और टीजर हो चुके हैं जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

फिल्म मिशन मंगल के लिए अलावा अक्षय, रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म सूर्यवंशी में दिखेंगे. इससे पहले उन्होंने गुड न्यूज फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर ली है.
Previous Post Next Post