1983 Cricket World Cup की आ जाएगी याद, देखिए Ranveer Singh का फिल्म 83 से शानदार फर्स्ट लुक


अभिनेता रणवीर सिंह आज यानि शनिवार को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया है। उनकी अगली फिल्म 83 का फर्स्ट लुक उन्होंने खुद सबके सामने शेयर किया है जिसमें वे काफी एग्रेसिव नजर आ रहे हैं। 

रणवीर सिंह का आज जन्मदिन है और इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। ऐसे में इस खास दिन रणवीर सिंह ने अपनी अगली फिल्म 83 से फर्स्ट लुक सबसे सामने पेश किया है। उन्होंने सुबह फिल्म 83 का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस लुक में रणवीर काफी एग्रेसिव नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रणवीर सिंह का लुक दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव से काफी मिलता जुलता है। इसमें वे कपिल देव के गेटअप में नजर आ रहे हैं। उनकी आंखों में कपिल देव जैसा ही जोश देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि फिल्म 83 वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच 1983 पर आधारित है जो भारत ने जीता था और इतिहास बना दिया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है। खास बात यह है कि फिल्म में रणवीर की पत्नी का किरदार भी दीपिका पादुकोण ही निभा रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए रणवीर दीपिका पादुकोण के साथ इंग्लैंड में मौजूद हैं।  
Previous Post Next Post