About Me

header ads

PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, खत में लिखा सीने में मारेंगे गोली


लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री ने अपनी लोकप्रियता का प्रमाण दे दिया है. मोदी लहर के दम पर बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की, लेकिन इस जीत के बाद पीएम मोदी पर खतरे का बादल भी मंडराने लगा है. पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. राजस्थान के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया.

मदनलाल सैनी के मुताबिक उन्हें धमकी से भरा खत मिला है. इस खत के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को धमकी दी गई है. ये धमकी भरा खत पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले प्रदेश बीजेपी मुख्यालय को मिला, जिसमें मोदी पर जानलेवा हमले की बात कही गई हैं.

सैनी ने कहा कि धमकी से भरी ये चिट्‌ठी डाक से बीजेपी मुख्यालय में पहुंची थी. इस चिट्‌ठी में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दिन उनके सीने में गोली मार दी जाएगी. खत लिखने वाले ने उसमें अपना नाम भी लिखा है. राकेश टांक और उसके साथी भैया पारीक और छोटा दादा ने इस खत को लिखकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी है.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा है कि खत मिलते ही फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए खत की छान बीन की. खत पर भेजने वाले का पता भी लिखा था, जिसके आधार पर 4 लोगों से पूछताछ की गई. पुलिस के मुताबिक चारों ने मजे के लिए ये खत भेजा था.