About Me

header ads

पूर्व मिस इंडिया के साथ मनचलों ने किया अभद्र व्यवहार


पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता ने कुछ मनचलों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. उन्होंने मंगलवार को अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में फेसबुक पर पोस्ट भी शेयर किया. अब इस मामले में कोलकाता पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के लिए बता दें कि उशोशी ने साल 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था.

दरअसल, उशोशी सेनगुप्ता अपना काम खत्म कर कोलकाता के एक होटल से अपने घर लौट रही थीं. उशोशी ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह सोमवार को रात करीब 11.40 पर अपना काम खत्म करके  JW मैरियट होटल से घर के लिए लौट रही थीं. उशोशी सेनगुप्ता के साथ उनका सहकर्मी भी था. दोनों ने उबर कैब बुक की. आधा रास्ता तय करने के बाद कुछ लड़कों का एक गैंग आया और उसने उशोशी सेनगुप्ता की कैब में बाइक से टक्कर मार दी. इसके बाद उन लड़कों ने उशोशी के कैब ड्राइवर को कार से बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया.

उशोशी ने आगे लिखा कि घटनास्थल के पास उन्हें एक पुलिस अधिकारी दिखा उशोशी ने पुलिस से उन लड़कों को रोकने के लिए कहा इसपर पुलिस ने कहा कि यह उसके नहीं बल्कि भवानीपुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र की घटना है. उशोशी ने पुलिस से लगातार गुजारिश की इसके बाद पुलिस ने कुछ लड़कों को गिरफ्तार कर लिया.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने कहा कि हमने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है. अबतक इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कोलकाता पुलिस कमिश्नर ने इस बात की जांच बैठाई है कि मामले पर एफआईआर क्‍यों नहीं दर्ज की गई.