बरकती ने मुसलमानों के खिलाफ जारी किया फतवा


संघ-भाजपा करने वाले मुस्लिम नहीं, महिलाओं को कहा सेक्सी, पर्दे में रहो,महिला आयोग भेजेगा नोटिस

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फतवे जारी कर देश भर में चर्चा में आए कोलकाता के शाही इमाम नुरूर रहमान बरकती ने अब मुसलमानों के खिलाफ फतवा जारी किया है . शुक्रवार को मस्जिद में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने मुसलमान बनने की कसौटी तय करते हुए कहा कि जो भी मुस्लिम भाजपा या संघ के समर्थक अथवा कार्यकर्ता हैं उन्हें इस्लाम से खारिज किया जा रहा है . उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी करने वाले मुस्लिम नहीं है . शरीयत के हिसाब से उन्हें इस्लाम में रहने का भी कोई अधिकार नहीं है.
 इसके अलावा बरकती ने महिलाओं पर भी पूछी टिप्पणी की उन्होंने कहा कि आजकल बच्चियां व महिलाएं ज्यादा सेक्सी हो गई है उन्हें पर्दे के पीछे छुप कर रहने की जरुरत है. बरकती ने कहा कि लोगों की हवस से बचने के लिए जरूरी है कि महिलाएं पर्दे के पीछे छुप कर रहें. इसके लिए उन्होंने अरब का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां की महिलाएं अपने पूरे बदन को ढक कर रखती हैं और बड़े से बड़े काम को करती हैं . भारत में भी ऐसा ही होना चाहिए . 
उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य महिला आयोग की चेयरमैन सुनंदा मुखर्जी ने कहा कि इस बारे में वे आयोग के अन्य सदस्यों के साथ चर्चा करके बरकती के खिलाफ नोटिस जारी करेंगी. उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी निंदा जनक है और इसके लिए बरकती को सफाई देनी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि सेक्स के अलावा बरकती के दिमाग में और कुछ भी नहीं है . सृष्टि निर्माण में महिला और पुरुष का संबंध बहुत ही महत्व रखता है इसे अपनी कुंठा से जोड़ना शर्मनाक है.