एनडीए में सीटों का बंटवारा सम्मानजनक: चिराग


पटना : लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि लोजपा को एनडीए में सम्मानजनक हिस्सेदारी मिली है। पार्टी इसे संतोषजनक मानती है। एनडीए में सीटों का बंटवारा हो गया है। इसी के साथ सारी अटकलों पर विराम लग गया है।

पासवान शनिवार को युवा लोजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक पटना के तारामंडल भवन में हुई। इसमें श्री चिराग को देश का सबसे लोकप्रिय युवा सांसद बनने पर प्रस्ताव पारित कर उन्हें बधाई दी गई। इसी के साथ सात अन्य प्रस्ताव भी बैठक में पारित किए गए।

लोजपा सांसद ने कहा कि युवकों को प्रोत्साहित करने की जरूरत है। उन्हें हर क्षेत्र में अवसर देना होगा। जिस युवक की रुचि जिस विधा में हो, उसके कौशल को उसी क्षेत्र में विकसित करना चाहिए। इसके लिए प्रधानमंत्री ने कौशल विकास योजना शुरू की है। मैंने युवा आयोग के गठन के लिए संसद में आवाज उठाई है। देश में सभी वर्गों के विकास के लिए आयोग का गठन किया गया है। लेकिन सबसे बड़े वर्ग युवकों के विकास की दिशा में कोई ठोस कदम अब तक नहीं उठाया गया। कार्यक्रम को संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सर्राफ के अलावा हासिम फिरोजाबादी ने भी संबोधित किया। स्वागत भाषण प्रदेश अध्यक्ष विजय सिंह ने किया। प्रदेश प्रवक्ता ललन चन्द्रवंशी भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।